‘कंट्रोल’ का पहला गाना ‘मेरा बॉयफ्रेंड’ जारी, अनन्या पांडे और यशराज मुखाटे का नया वायरल सॉन्ग

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘कंट्रोल’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म का निर्देशन विक्रमादित्य मोटवानी ने किया है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया। अब, निर्माताओं ने फैंस के उत्साह को और बढ़ाने के लिए इसका पहला गाना ‘मेरा बॉयफ्रेंड’ पेश किया है।

CTRL ट्रेलर में अनन्या पांडे, विहान समत (क्रेडिट: यूट्यूब/नेटफ्लिक्स)

गाना तेजी से वायरल हो रहा है और इसे यशराज मुखाटे ने कंपोज और गाया है। यशराज ने महामारी के दौरान एक लोकप्रिय शो के दृश्य से ट्रैक बनाकर काफी प्रसिद्धि हासिल की थी। इस नए गाने में अनन्या पांडे अपने बॉयफ्रेंड से दूर होने की भावनाओं का इज़हार करती हैं।

गाने का वीडियो साझा करते हुए निर्माताओं ने लिखा, “कट कट कट… ड्रामा ‘मेरा बॉयफ्रेंड’ गाना रिलीज हो गया है।” वीडियो में अनन्या को विहान सामत को दूसरी लड़की के साथ डेट पर जाते हुए देखना दर्शाया गया है, जिससे वह निराश हो जाती हैं। गाना अनोखा और आकर्षक है, और कमेंट सेक्शन में इसे लेकर सकारात्मक प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

अनन्या पांडे ने अपने किरदार नेला के बारे में कहा, “नेला हम में से किसी की तरह है, जो तकनीक और सोशल मीडिया की दुनिया में फंसी हुई है। ‘कंट्रोल’ यह दर्शाता है कि हम अपनी ऑनलाइन मौजूदगी और असल जिंदगी के बीच की बारीक रेखा कैसे पार करते हैं। विक्रम सर और निखिल सर के साथ काम करना एक अद्भुत अनुभव रहा है, और मैं नेटफ्लिक्स पर इसे देखने के लिए उत्सुक हूं।”

फिल्म का ट्रेलर यह दर्शाता है कि कैसे लोग अपनी निजी जिंदगी के फैसले या जीवन का नियंत्रण इंटरनेट और सोशल मीडिया को सौंप रहे हैं। ‘कंट्रोल’, जो अनन्या पांडे और विहान सामत के साथ एक साइबर-थ्रिलर है, 4 अक्टूबर, 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

 

यह भी पढ़ें –

Bhool Bhulaiyaa 3: सेंसर बोर्ड से इस सर्टिफिकेट के साथ पास हुआ ‘भूल भुलैया 3’ का टीजर, इस दिन होगा रिलीज!