सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी ने गुपचुप शादी के बाद मुंबई लौटते ही सबका ध्यान खींचा

सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी ने 16 सितंबर को गुपचुप शादी की और इसके बाद अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं। हाल ही में न्यूली वेड कपल जब मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे, तो सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। फैंस अदिति और सिद्धार्थ की सादगी के दीवाने हो गए और उनकी खूबसूरत जोड़ी की तारीफ की। एयरपोर्ट पर उनका वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। देखिए उनका प्यारा अंदाज!

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने 16 सितंबर 2024 को अपनी शादी की तस्वीरें साझा कर सभी को चौंका दिया। यह जोड़ी वानापर्थी स्थित 400 साल पुराने श्री रंगनायकस्वामी मंदिर में गुपचुप तरीके से शादी रचाई, जहां केवल परिवार के करीबी सदस्य ही शामिल हुए।

इस शादी की तस्वीरें और एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। वीडियो में अदिति पपाराजी को देखकर शरमा गईं और मुस्कुराते हुए सबका अभिवादन किया। अदिति की सादगी ने फैंस का दिल जीत लिया, और कई लोगों ने उनके लिए शुभकामनाएं दीं।

अदिति और सिद्धार्थ का यह प्रेम कहानी 2021 में शुरू हुई थी, जब दोनों ने तमिल-तेलुगु फिल्म ‘महासमुद्रम’ में काम किया था। अदिति राव हैदरी एक राजघराने से संबंधित हैं, क्योंकि वह हैदराबाद के पूर्व निजाम मोहम्म साहेल अकबर हैदरी की पड़पोती हैं, और उनके नाना तेलंगाना के वानापर्थी के राजा थे।

शादी के बाद, कपल ने एक-दूसरे के लिए प्यार भरे नोट के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं, जिससे उनके फैंस बेहद खुश हुए।

 

यह भी पढ़ें –

कोहली ने लिया गंभीर का इंटरव्यू , गौतम ने साझा की अपनी यादें