मातृ शक्ति को अपमानित कर रहा विपक्ष : कैबिनेट मंत्री नन्दी

लोकमर्यादा को तार-तार कर रहे घमंडिया गठबंधन के नेता : कैबिनेट मंत्री नन्दी

संजय राउत की बेशर्म बयानबाजी पर घमंडिया गठबंधन की चुप्पी दिखाती है कि ये सभी इस अपराध के सहअभियुक्त हैं!

भाजपा उम्मीदवार नवनीत राणा पर संजय राउत की आपत्तिजनक बयानबाजी पर मंत्री नन्दी ने जताई आपत्ति

Uttar Pradesh लखनऊ। शिवसेना उद्धव गुट के नेता और सांसद संजय राउत ने अमरावती से बीजेपी उम्मीदवार नवनीत राणा पर विवादास्पद बयान दिया है संजय राउत के इस आपत्तिजनक बयान पर उत्तर प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने कड़ी आपत्ति जताई है।
मंत्री नन्दी ने जारी बयान में कहा है कि एक सम्मानित महिला सांसद के विरुद्ध “नचनिया” जैसे अभद्र, अमर्यादित व घोर आपत्तिजनक शब्द का प्रयोग संजय राउत की ओछी सोच और मानसिक दिवालियेपन का प्रमाण है! जहाँ एक ओर प्रधानमंत्री विभिन्न क्षेत्रों में मातृ शक्ति की भागीदारी, हिस्सेदारी और प्रतिनिधित्व के लिए सतत प्रतिबद्ध हैं तो वहीँ दूसरी ओर विपक्ष उन्हें अपमानित कर रहा है!

यह दिखाता है कि इंडी गठबंधन वास्तव में घमंडिया गठबंधन है जिसके नेता आए दिन लोकमर्यादा को तार-तार कर रहे हैं! इस प्रकार की बेशर्म बयानबाजी पर सोनिया गाँधी, राहुल गाँधी, प्रियंका गाँधी, अखिलेश यादव, डिम्पल यादव, शरद पवार, सुप्रिया सुले, तेजस्वी यादव जैसे इंडी गठबंधन के दूसरे नेताओं की चुप्पी दिखाती है कि ये सभी इस अपराध के सहअभियुक्त हैं!

कौरवों की भरी सभा में पांचाली के चीरहरण पर मौन रहने वालों का अंत कैसे हुआ यह हम सब जानते हैं! इस घमंडिया गठबंधन का हश्र भी ठीक उसी तरह होना सुनिश्चित है।

Leave a Reply