Gautam budh nagar राजस्व परिषद अध्यक्ष की किसानों की समस्याओं पर बैठक।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए राजस्व परिषद उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष ने दिए आवश्यक दिशा निर्देश।

गौतम बुद्ध नगर। किसानों की समस्याओं के निराकरण के लिए आज एक महत्वपूर्ण बैठक हुई। इस बैठक की अध्यक्षता राजस्व परिषद उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष डॉ. रजनीश दुबे ने की। यह बैठक गौतम बुद्ध नगर के जिलाधिकारी कार्यालय में आयोजित की गई। बैठक में मेरठ मंडलायुक्त सेल्वा कुमारी जे और जिलाधिकारी गौतमबुद्ध नगर मनीष कुमार वर्मा भी उपस्थित रहे।

बैठक में किसानों की समस्याओं से जुड़े सभी महत्वपूर्ण दस्तावेजों का गहन अध्ययन किया गया।राजस्व परिषद अध्यक्ष ने निर्देश दिए कि गठित समिति को किसानों की समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान करना चाहिए। उन्होंने कहा कि किसानों की सभी जायज मांगों को पूरा किया जाना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री की मंशा के अनुसार किसानों की समस्याओं का समाधान किया जाना चाहिए।

किसानों की समस्याएं। बैठक में किसानों की विभिन्न समस्याओं पर चर्चा हुई। इन समस्याओं के समाधान के लिए संबंधित विभागों को आवश्यक निर्देश दिए गए। इस बैठक में मुख्य कार्यपालक अधिकारी यमुना विकास प्राधिकरण, अपर जिलाधिकारी, अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी नोएडा, ओएसडी ग्रेटर नोएडा, सिटी मजिस्ट्रेट और अन्य संबंधित विभागों के अधिकारी भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply