78 वें स्वतंत्रता दिवस यमुना एक्सप्रेसवे औद्योगिक विकास प्राधिकरण में मनाया गया। 

गौतमबुद्धनगर। यमुना एक्सप्रेसवे औद्योगिक विकास प्राधिकरण में देश के 78वें स्वतंत्रता दिवस के शुभअवसर पर प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी डॉ अरुणवीर सिंह द्वारा मुख्यालय में ध्वजारोहण किया गया।

इस पावन अवसर पर सेंट्रल स्कूल के छात्र छात्राओं व अन्य बच्चों द्वारा देशभक्ति से प्रेरित गीतों व नृत्य नाटिकाओं का वृहद् मंचन किया गया। कार्यक्रम में प्राधिकरण के एसीईओ व सभी ओएसडीगण द्वारा देश की आज़ादी से संबंधित वृतांत सुनाये गये।

इस शुभावसार पर मुख्य कार्यपालक अधिकारी द्वारा भारत के सभी वीर सपूतों व स्वतंत्रता सेनानियों को नमन किया गया तथा बताया गया कि एक करोड़ अड़तालिश लाख नागरिक भारत व पाकिस्तान से विस्थापित हुए।

लाखों लोग इस विभाजन की विभीषका में लीन हुए। स्वतंत्रता का मतलब बलिदान भी है स्वतंत्रता का मतलब आपके पास आने वाले सभी फ़रियादियों में स्वयं को देखना। मुख्य कार्यपालक अधिकारी द्वारा सभी बच्चों की शानदार प्रस्तुति के लिए मुक्त कंठ से सराहना की गयी।

अंत में सभी क्षेत्रवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएँ देते हुए सभी को प्राधिकरण की २०३५ तक की विकास योजना पर  विज़न की कार्यायोजनाओं पर कार्य करने का मंत्र दिया गया।

उक्त कार्यक्रम में मुख्य कार्यपालक अधिकारी के साथ साथ कपिल सिंह अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी,  शैलेंद्र भाटिया ओएसडी, शैलेंद्र कुमार सिंह ओएसडी, राजेश कुमार सिंह ओएसडी, महाप्रबंधक वित्त विशम्भर बाबू, एके सिंह महाप्रबंधक परियोजना आदि सहित प्राधिकरण के समस्त अधिकारियों व कर्मचारियों द्वारा प्रतिभाग किया गया।

Leave a Reply