Bhool Bhulaiyaa 3: सेंसर बोर्ड से इस सर्टिफिकेट के साथ पास हुआ ‘भूल भुलैया 3’ का टीजर, इस दिन होगा रिलीज!

कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 3’ इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित रिलीज है। इसके रिलीज को लेकर कई अटकलों के बीच यह पुष्टि हो गई है कि यह फिल्म दिवाली 2024 पर बड़े पर्दे पर आएगी। आज फिल्म का पहला पोस्टर भी जारी किया गया है, जिसमें आधिकारिक रूप से यह घोषणा की गई है कि यह फिल्म इस दिवाली सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसके साथ ही, अब फिल्म से जुड़ी नई जानकारियां भी सामने आ रही हैं।

 

फिल्म के टीजर की रिलीज डेट के बारे में जानकारी मिली है। रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘भूल भुलैया 3’ का टीजर 27 सितंबर, 2024 को जारी किया जाएगा। बताया गया है कि यह एक छोटा सा टीजर होगा, जिसमें फिल्म के तीसरे भाग की दुनिया की झलक दिखाई जाएगी। इस टीजर के माध्यम से निर्माता दर्शकों का ध्यान फिल्म की कहानी की ओर आकर्षित करना चाहते हैं और उनकी उत्सुकता बढ़ाना चाहते हैं।

 

टीजर के बाद इसके गाने और ट्रेलर भी रिलीज होने की संभावना है। आज, 25 सितंबर को ‘भूल भुलैया 3’ का टीजर पोस्टर जारी किया गया। सूत्रों के अनुसार, कल, यानी 26 सितंबर को एक और पोस्टर का अनावरण किया जाएगा, और इसके बाद शुक्रवार, 27 सितंबर को टीजर जारी किया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म का टीजर 1 मिनट 27 सेकंड लंबा है और इसे सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) द्वारा यूए सर्टिफिकेट दिया गया है।

 

कार्तिक आर्यन द्वारा जारी किए गए पहले पोस्टर में एक बंद दरवाजा नजर आ रहा है, जिस पर एक बड़ा और पुराना ताला लटका हुआ है। ताले पर मंत्र के धागे, रुद्राक्ष की माला, और कलावा बंधा हुआ है। पोस्टर के साथ लिखा है, “दरवाजा खुलेगा इस दिवाली”। दिलचस्प बात यह है कि दिवाली पर यह फिल्म रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अभिनीत ‘सिंघम अगेन’ से टकराएगी।

फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है, जिन्होंने फ्रेंचाइज़ी के दूसरे भाग का भी निर्देशन किया था। कार्तिक आर्यन इस फिल्म में भूत भगाने वाले रूह बाबा की भूमिका निभाएंगे। ‘भूल भुलैया 2’ एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी, जिसने दुनियाभर में लगभग 300 करोड़ रुपये की कमाई की थी। अब तीसरे भाग के लिए भी बहुत उम्मीदें हैं।

इस फिल्म में विद्या बालन, माधुरी दीक्षित और तृप्ति डिमरी जैसे कलाकार भी शामिल हैं। विद्या बालन इस फिल्म में अपनी मशहूर मंजुलिका की भूमिका को फिर से निभाएंगी। ‘भूल भुलैया 3’ इस साल दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी, और इसके प्रति दर्शकों का उत्साह देखने लायक होगा।