आलिया भट्ट की ‘जिगरा’ के ट्रेलर पर सितारों ने बरसाया प्यार, जान्हवी कपूर ने कहा ‘लेडी बच्चन’

आलिया भट्ट और वेदांग रैना स्टारर फिल्म ‘जिगरा’ का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर पर जान्हवी कपूर, खुशी कपूर, नीतू कपूर समेत कई सितारों ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस बहुप्रतीक्षित फिल्म का ट्रेलर भाई-बहन के रिश्ते पर आधारित है और इसे वासन बाला ने निर्देशित किया है। 3 मिनट के इस ट्रेलर को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, “सब तैयार है? #जिगरा थिएट्रिकल ट्रेलर आउट नाउ! लिंक इन बायो। मिलते हैं सिनेमाघरों में, 11 अक्टूबर को।”

आलिया भट्ट की 'जिगरा' के ट्रेलर पर सितारों ने बरसाया प्यार,
आलिया भट्ट की ‘जिगरा’ के ट्रेलर पर सितारों ने बरसाया प्यार

यह भी पढ़ें – 

World Rabies Day 2024: 5 छिपे हुए कारण जिनसे फैलता है रेबीज , जानें सुरक्षा के प्रभावी उपाय!


नीतू कपूर ने आलिया के इस पोस्ट पर ताली वाले इमोजी के साथ प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “गूसबंप्स और इम्पेक्टफुल।” आलिया की मां सोनी राजदान ने भी कमेंट करते हुए लिखा, “आउटस्टैंडिंग,” और कई ताली और दिल वाले इमोजी बनाए। अनन्या पांडे ने दिल वाले इमोजी के साथ इसे “पागलपन” बताया, वहीं नेहा धूपिया ने इसे “अविश्वसनीय!!!!!” कहा।

जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ट्रेलर शेयर करते हुए आलिया को ‘लेडी बच्चन’ कहा। इसके अलावा, वेदांग की रूमर्ड गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस खुशी कपूर ने भी ट्रेलर को अपनी स्टोरी पर शेयर करते हुए आंसूवाली और सफेद दिल वाली इमोजी बनाई। अर्जुन कपूर भी फिल्म देखने के लिए बेताब हैं; उन्होंने आलिया के ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा, “बस मुझे फिल्म दिखाओ दोस्तों।”

 

आलिया इस फिल्म में एक्शन करते हुए नजर आएंगी। ‘जिगरा’ में ढेर सारा एक्शन, ड्रामा और इमोशन दिखाया गया है। वेदांग रैना फिल्म में अंकुर नामक लड़के का किरदार निभा रहे हैं, जबकि आलिया उनकी प्रोटेक्टिव बहन सत्या का किरदार निभा रही हैं


यह भी पढ़ें –

“Mental health: “10 प्रभावी उपाय , चिंता और तनाव से निपटने के लिए मानसिक स्वास्थ्य को सुधारें”