व्यापारी सम्मेलन में भाजपा प्रत्याशी डा. आनंद गोंड को जीत दिलाने का आह्वान।

व्यापारी सम्मेलन में भाजपा प्रत्याशी युवा व्यापारी डाक्टर आनंद गोंड को जीत दिलाने का आह्वान।

व्यापारी हितों व विकास कार्यों की योजनाएं 4 जून के बाद व्यापारियों के साथ बैठकर होंगी तय- डाक्टर आनंद गोंड।

Uttar Pradesh बहराइच। भारतीय जनता पार्टी के तत्वाधान में आयोजित व्यापारी सम्मेलन में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होने पहुंची लखनऊ की पूर्व मेयर संयुक्ता भाटिया ने व्यापारियों से बहराइच लोकसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार डॉक्टर आनंद गोंड को वोट देकर विजई बनाने का आह्वान किया।
शनिवार देर शाम शहर के कपड़ा कमेटी अतिथि भवन में सम्पन्न हुए व्यापारी सम्मेलन में पूरे जनपद व शहर से आए व्यापारियों ने एक स्वर से चुनाव में वोट देने के साथ साथ अपने आसपास के वोट डलवाने का भी वादा किया।
मुख्य अतिथि लखनऊ की पूर्व मेयर ने व्यापारियों को संबोधित करते हुए कहा कि “व्यापारी परिवार से ताल्लुक रखने के अलावा पति के ना रहने पर उनका व्यापार मैंने खुद संभाला था। इसलिए व्यापारियों को आए दिन होने वाली दिक्कतों को मैं समझती हूं। आज आपके बीच आपका एक व्यापारी साथी चुनाव मैदान में है। इसलिए मेरी अपील है कि सभी व्यापारी इस चुनाव को अपना खुद का चुनाव समझ कर लड़वाएं और आनंद गोंड को विशाल बहुमत से जिताएं।”
सभा की अध्यक्षता कर रहे उद्योग व्यापार मंडल जिलाध्यक्ष गौरीशंकर भानीरामका ने सभी से आगे बढ़कर मतदान में शत-प्रतिशत भागीदारी का आह्वान किया और भाजपा उम्मीदवार को जिताने की अपील की।
अपने संबोधन में भाजपा प्रत्याशी आनन्द गोंड ने कहा कि मैं आपके बीच का एक छोटा सा व्यापारी हूं। यह चुनाव विपक्ष के 55-60 सालों में किए कामों के सापेक्ष मोदी सरकार द्वारा दस साल में किए गये विकास कार्यों की तुलना का है। जितना विकास बीते दस साल में हुआ है शायद ही किसी ने इसकी कल्पना की होगी। राम मंदिर से लेकर आम नागरिकों की सुरक्षा, व जल, थल, नभ प्रत्येक दिशा में सरकार ने विकास को लेकर नये आयाम स्थापित किए हैं। जहां तक बहराइच के विकास का सवाल है तो बीते सालों में यहां हाइवे से लेकर गांव गांव तक सड़कों का जाल बिछा है। रेल कनेक्टिविटी में हम नेपाल, अयोध्या और वाराणसी तक पहुंच चुके हैं और जरवल के रास्ते रेल द्वारा लखनऊ को भी जोड़ने की योजना स्वीकृत होकर काम शुरू होने की ओर अग्रसर है। सरकार बनने पर अगले पांच सालों में विकास के नये कीर्तिमान स्थापित होंगे।
डाक्टर आनंद गोंड ने कहा कि 4 जून को सरकार बनने के बाद जब हम वापस बहराइच आएंगे तो सबसे पहले जिले के विकास की योजनाओं पर चर्चा होगी। बहराइच में व्यापार और व्यापारी कैसे बढ़ें! इस पर चर्चा होगी। और यह चर्चा भी आप व्यापारियों के साथ बैठकर ही होगी।
सभा का सफल संचालन करते हुए उद्योग व्यापार मंडल अध्यक्ष दीपक सोनी दाऊ ने कहा कि व्यापारी हमेशा ही भाजपा के साथ रहा है और इस बार भी पूरे दम खम से भाजपा के ही साथ है।
पूर्व जिलाध्यक्ष व नगर पालिका चेयरमैन प्रतिनिधि श्याम करन टेकड़ीवाल ने सभी व्यापारियों का आह्वान किया कि नगर पालिका अध्यक्ष पद के चुनाव की तरह इस चुनाव में भी हम पूरी ताकत से भाजपा उम्मीदवार डाक्टर आनंद गोंड की मदद करें और उन्हें भारी मतों से विजयी बनाएं।
रूपईडीहा नगर पंचायत अध्यक्ष डाक्टर उमाशंकर वैश्य ने अपने ओजस्वी भाषण में कहा कि यह चुनाव सिर्फ एक सांसद को चुनने का ही नहीं है बल्कि अपने राष्ट्र को बुलंदियों पर ले जाने के लिए हो रहा चुनाव है। हमने दस सालों में वैश्विक स्तर पर देश का मान बढ़ते देखा है। इस बार हम अपने वोट से इसे और अधिक बुलंदियों पर ले जाते देखेंगे।
इलेक्ट्रॉनिक्स डीलर्स एसोसिएशन अध्यक्ष व व्यापार मंडल उपाध्यक्ष मनीष मल्होत्रा ने कहा कि बीते सालों में व्यापार मंडल को जब जब जरूरत महसूस हुई तब
पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के बहराइच श्रावस्ती अध्यक्ष आनंद गोंड व्यापारियों के साथ खड़े दिखलाई पड़े हैं। भाजपा ने उन्हें टिकट देकर हम व्यापारियों को गौरवान्वित किया है।
कार्यक्रम आयोजक व्यापार प्रकोष्ठ के जिला संयोजक सुमित खन्ना ने मुख्य अतिथि व सभी व्यापारियों को सभा में आने के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया।
सभा को व्यापारी नेता गौरीशंकर भानीरामका, श्याम करन टेकड़ीवाल, भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के जिला संयोजक सुमित खन्ना, सहसंयोजक, रामस्वरूप अग्रवाल, महेश अग्रवाल, कुलदीप सिंह, सतेन्द्र रस्तोगी, मनीष मल्होत्रा, दीपक सोनी दाऊ जी,राजेश मंसानी, विनोद अग्रवाल, विनोद टेकडीवाल, नवनीत अग्रवाल, सुशील भल्ला, अमित टण्डन, आशीष कंसल, चन्द्र भान कसेरा, संतोष अग्रवाल, जय जय अग्रवाल, अशोक गुप्ता, कुलभूषण अरोरा, सहित अनेक व्यापारियों ने संबोधित किया।

Leave a Reply