लखनऊ में भाजपा फिर प्रदर्शित करेगी ताकत, 29 जुलाई को होगी पिछड़ा वर्ग की बैठक।

मुख्यमंत्री, उप-मुख्यमंत्री और संगठन भी रहेगा मौजूद।

29 जुलाई को लखनऊ में प्रदेश भर के पिछड़े वर्ग को करेंगे संबोधित।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार के स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री नरेंद्र कश्यप ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी ओबीसी मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारियों के साथ प्रदेश कार्यालय के माधव सभागार में एक बैठक आयोजित की। बैठक में पूरे प्रदेशभर के पदाधिकारी उपस्थित रहे। जिन्हें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पिछड़ा वर्ग मोर्चा नरेंद्र कश्यप राज्य मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार ने संबोधित किया।

इस दौरान संयुक्त रूप से प्रदेश अध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी राम प्रताप चौहान, प्रदेश महामंत्री का भी मार्गदर्शन प्राप्त हुआ। बैठक में आगामी 29 जुलाई को प्रदेशभर के पिछड़े नेताओं की होने वाली बैठक की रणनीति बनाई गई। उत्तर प्रदेश सरकार के स्वतंत्र प्रभार राज्यमंत्री नरेंद्र कश्यप का कहना है कि पिछड़ा वर्ग के लिए उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार लगातार कल्याणकारी सोच के साथ काम कर रही है।

लखनऊ में होगी प्रदेश स्तर की बैठक उत्तर प्रदेश सरकार के स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री नरेंद्र कश्यप ने बताया है कि 29 जुलाई को लखनऊ के विश्वेश्वरैया हाल में प्रदेश की बैठक आयोजित की जा रही है। जिसमें पूरे प्रदेश के पदाधिकारी ,क्षेत्रीय पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष, महामंत्री उपस्थित होंगे। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए मंगलवार को बैठक आयोजित की गई थी, जिसमें पदाधिकारियों से कार्यक्रम को लेकर रूपरेखा तैयार की गई है। 29 जुलाई को होने वाली इस बैठक में प्रदेशभर के पिछड़े नेता आमंत्रित किए गए हैं।

उपचुनाव को लेकर बनेगी रणनीति भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश में होने वाले आगामी उपचुनाव को लेकर रणनीति बनाई जाएगी। बताया जा रहा है कि इस कार्यक्रम के जरिए पिछड़े नेताओं को एक साथ संगठित कर आगामी चुनाव को लेकर मंत्रणा होगी। साथ ही संगठन को लेकर भी महत्वपूर्ण चर्चा, इस दौरान आयोजित की जाएगी। उत्तर प्रदेश सरकार के स्वतंत्र प्रभार राज्यमंत्री नरेंद्र कश्यप का कहना है कि आगामी उपचुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी का संगठन चुनाव के लिए पूरी तरीके से तैयारी में जुट गया है। प्रदेश के प्रमुख नेता और पदाधिकारी भी होंगे शामिल 29 जुलाई को होने वाले पिछड़ा वर्ग की बैठक के लिए बड़ी संख्या में उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री, डिप्टी सीएम और अलग-अलग प्रकोष्ठ के प्रभारी के साथ ही प्रदेश प्रभारी आमंत्रित किए गए हैं।

वही उत्तर प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार नरेंद्र कश्यप ने इस आयोजन के लिए अपने स्तर पर प्रत्येक जिले और संगठन की ओर से करवाई और तैयारी शुरू कर दी है।सीएम और डिप्टी सीएम रहेंगे मौजूद29 जुलाई को होने वाली बैठक में खुद सीएम और डिप्टी सीएम के साथ ही शीर्ष नेतृत्व रहेगा। इसी के साथ प्रदेश अध्यक्ष संगठन महामंत्री का भी मार्गदर्शन कार्यक्रम के दौरान मिलेगा। सौरभ जयसवाल प्रदेश मीडिया प्रभारी पिछड़ा वर्ग मोर्चा भाजपा उत्तर प्रदेश

Leave a Reply