GZB करदाताओं की सहूलियत के लिए अवकाश के दिन लगेगा कैंप।

गाजियाबाद नगर निगम द्वारा 8, 9 व 10 मार्च को अवकाश दिवस में खुले रहेंगे जोनल कार्यालय, नगर आयुक्त ने टैक्स विभाग को दिए निर्देश।

करदाताओं की सहूलियत के लिए अवकाश के तीन दिनों में 20 स्थान पर लगेंगे कैंप- नगर आयुक्त

Sachin Chaudhary Ghaziabad। 8 मार्च 9 मार्च तथा 10 मार्च अवकाश के दिन भी जोनल कार्यालय खोलने तथा टैक्स जमा करने की कार्यवाही हेतु नगर आयुक्त द्वारा निर्देश जारी किए गए है सम्मानित करदाताओं से नगर आयुक्त द्वारा समय से अपना टैक्स जमा करने के लिए भी अपील की गई है पांचो जोन में टैक्स वसूली के लिए अवकाश के दिनो में अलग-अलग स्थान पर कैंप भी लगाए जाएंगे नौकरी पेशी करने वाले करदाता जिनको समय नहीं मिल पाता उनके लिए गाजियाबाद नगर निगम द्वारा अवकाश के दिन भी कैंप लगाने के लिए टीम को आदेश दिए गए हैं मुख्य कर निर्धारण अधिकारी डॉक्टर संजीव सिन्हा द्वारा बताया गया कि नगर आयुक्त द्वारा समस्त जोनल प्रभारी तथा टैक्स के अन्य टीम के साथ बैठक की गई जिसमें नगर आयुक्त द्वारा सभी को अवकाश के दिन भी अपने क्षेत्र में कैंप लगाने तथा जोनल कार्यालय खुले रखने के लिए कहा गया है आदेश के क्रम में सभी जॉन कार्यालय खोले जाएंगे तथा टैक्स वसूली हेतु कार्यवाही की जाएगी सभी सम्मानित करदाताओं से अपील है कि वित्तीय वर्ष के अंतिम माह में अपना हाउस टैक्स अवश्य जमा करें 31 मार्च 2024 के बाद 12% ब्याज की कार्यवाही अमल में लाई जाएगी 12% ब्याज की कार्यवाही से बचने के लिए अवकाश के दिनो में लगने वाले कैंप पर जाकर अपना हाउस टैक्स अवश्य जमा करे। नगर आयुक्त विक्रमादित्य सिंह मलिक के निर्देश अनुसार गाजियाबाद नगर निगम का टैक्स विभाग अवकाश के दिनो में भी कार्य करेगा सभी जोन के कार्यालय खुलेंगे 20 स्थान पर कैंप भी लगाए जाएंगे

विजयनगर जोन

अंतर्गत 8 मार्च को जेपी फार्म हाउस सुदामा पुरी वार्ड साथ में कैंप लगेगा, 9 तथा 10 मार्च को गुलाबी टंकी प्रताप विहार वार्ड 51 में कैंप लगेगा।

मोहन नगर जोन

अंतर्गत 8 मार्च को जयपाल चौक शहीद नगर वार्ड संख्या 34 में हाउस टैक्स वसूली के लिए कैंप लगेगा तथा वार्ड संख्या 10 सेंट्रल पार्क डीएलएफ में 9 तथा 10 मार्च को कैंप लगेगा।

कवि नगर जोन

अंतर्गत वार्ड संख्या 24 को 8 मार्च में लैंड क्राफ्ट सोसाइटी में कैंप लगेगा, 9 तारीख को बैग वाली कॉलोनी शास्त्री नगर वार्ड 91 में कैंप लगेगा 10 मार्च को स्प्रिंग डेल गोविंदपुरम वार्ड 62 में कैंप लगेगा।

सिटी जोन के अंतर्गत

8 तारीख को वार्ड संख्या 50 चाम कैसल सोसाइटी, वार्ड संख्या 13 घुकना त्यागी मार्केट शिव मंदिर के पास, 9 मार्च को वार्ड संख्या 50 ब्लू मून समिति वार्ड संख्या 69 नंदग्राम ई ब्लॉक शिव मंदिर के पास, 10 मार्च को वार्ड संख्या 32 दीपक त्यागी पूर्व पार्षद के कार्यालय पर वार्ड संख्या 69 महाराणा प्रताप स्कूल वार्ड संख्या 22 गगन एनक्लेव में हाउस टैक्स वसूली का कैंप लगेगा।

वसुंधरा जोन के अंतर्गत

6 स्थान पर कैंप लगेंगे जिसमें 9 मार्च को नील पदम कुंज सेक्टर 1 वैशाली में कैंप लगेगा, शिप्रा कृष्ण अहिंसा खंड इंदिरापुरम में कैंप लगेगा, राजहंस अपार्टमेंट अहिंसा खंड में कैंप लगेगा,ऋषभ पैराडाइज अपार्टमेंट अहिंसा खंड में कैंप लगेगा, 10 मार्च को शिप्रा कृष्ण अहिंसा खंड इंदिरापुरम में कैंप लगेगा, वैशाली सेक्टर 6 पानी की टंकी के पास कैंप लगेगा, पर्ल कोट अपार्टमेंट सेक्टर 7 रामप्रस्था ग्रीन मे हाउस टैक्स वसूली का कैंप लगेगा।

नगर आयुक्त अपील

सम्मानित करदाताओं से गाजियाबाद नगर निगम के नगर आयुक्त विक्रमादित्य सिंह मलिक द्वारा अपील की गई है की अवकाश दिवसों में जोनल कार्यालय पर पहुंचकर या फिर अपने नजदीकी कैंप पर पहुंचकर अपना हाउस टैक्स अवश्य जमा करें जोनल प्रभारी की देखरेख में कैंप लगाए जाएंगे, करदाताओं की सहूलियत के लिए गाजियाबाद नगर निगम द्वारा कैंप लगाए जा रहे हैं जनप्रतिनिधि भी शहर हित में टैक्स वसूली में अपना अमूल्य योगदान कर रहे हैं जो की सराहनीय है।

Leave a Reply